रोहित का नया अवतार, किया साथियों का इंटरव्यू

एंटीगा वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए मैच खत्म होने के बाद एक नई भूमिका में नजर आए। रोहित ने भारत की जीत के हीरो रहे और अंजिक्य रहाणे पर सवालों के बाउंसर फेंकने का काम किया। जीत के बाद रोहित ने bcci.tv पर रहाणे और बुमराह का इंटरव्यू लिया। रोहित ने बुमराह से पूछा कि आप आउट स्विंग करा रहे थे जो आपकी नैचुरल गेंद नहीं है, तो आपने इस पर काम किया या फिर आप हवा का फायदा उठा कर गेंद को हिला रहे थे। बुमराह ने कहा, ‘मैं हमेशा ज्यादा से ज्यादा आउट स्विंगर का इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं, लेकिन इस दिन यह कुछ ज्यादा किया और इसका कारण हवा रही। मैंने इंग्लैंड में भी आउट स्विंग का इस्तेमाल किया था। इससे मुझे कॉन्फिडेंस मिला।’ रोहित ने रहाणे से सवाल पूछा कि लोग कह रहे थे कि आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। लोग क्या कहते हैं, क्या आप उस बारे में सोचते हैं? इस पर रहाणे ने कहा, ‘मैं आलोचना को दिल पर नहीं लेता। यह ऐसी नागवार चीज है जिस पर कंट्रोल नहीं रखा जा सकता। जब आप सेंचुरी लगाते हैं तो निजी तौर पर काफी खुश महसूस करते हैं। मेरे लिए यह पारी काफी संतोषजनक थी जिसमें मैंने काफी मेहनत की।’ रोहित ने यह कहते हुए इंटरव्यू का अंत किया कि रहाणे और बुमराह भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं और दोनों ने टीम की सफलता में काफी योगदान दिया है।


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/30DheY4
रोहित का नया अवतार, किया साथियों का इंटरव्यू रोहित का नया अवतार, किया साथियों का इंटरव्यू Reviewed by Ajay Sharma on August 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.