राहुल ने बताया, बैटिंग में कहां हो रही गलती

नॉर्थ साउंड (एंटीगा) भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल मानते हैं कि तकनीक को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जाता है। लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें रन जुटाने के लिए थोड़ा संयम बरतने की जरूरत है। अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में अर्धशतक और पिछले साल इंग्लैंड में 149 रन के अलावा राहुल ने 2018 के शुरू के बाद से लंबे प्रारूप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। वेस्ट इंडीज के खिलाफ चल रहे मुकाबले में राहुल ने अच्छी शुरूआत के बाद भी विकेट गंवा दिया। उन्होंने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'तकनीक और बाकी सब कुछ को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जाता है, जब आप रन जुटाते हो तो सब अच्छा दिखता है। इसलिए मेरे लिए क्रीज पर समय बिताना काफी अहम था।' देखें, राहुल ने पहली पारी में 44 रन बनाए और वह दूसरी पारी में 38 रन पर आउट हो गए। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत निराश हूं लेकिन मैं काफी चीजें सही कर रहा हूं। मुझे सिर्फ थोड़ा धैर्य बरतना होगा।' पढ़ें- उन्होंने कहा, 'मैं जो अच्छी चीजें कर रहा हूं, उन्हें 35 से 45 रन तक ऐसे ही रखना होगा। मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं। मैं दोनों पारियों में सहज था। काफी चीजों के लिए काफी खुश हूं।'


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2zj4da9
राहुल ने बताया, बैटिंग में कहां हो रही गलती राहुल ने बताया, बैटिंग में कहां हो रही गलती Reviewed by Ajay Sharma on August 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.