जानें, पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या को क्यों कहा सुपरस्टार?

कोलकातावेस्ट इंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर का मानना है कि का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। पोलार्ड इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) में पंड्या के साथ ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। पोलार्ड ने कहा, ‘मैंने उन्हें तब से देखा है जब उन्होंने मुंबई के लिए खेलना शुरू किया था और मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। वह भारत के सुपरस्टार बन गए हैं। वह जिस तरह से खेलते है वो दर्शाता है कि मैदान के बाहर वह कैसे व्यक्ति हैं। कभी-कभी जब हम ऐसे व्यक्ति को दखते हैं तो रुढि़वादी सोच वाले लोग उसके खिलाफ नकारात्मक बाते बोलते हैं।’ पोलार्ड ने कहा, ‘आप जानते हैं कि अगर आप मैदान के बाहर आत्मविश्वास से भरे हैं तो मैदान पर भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। मैं समझता हूं कि यह चीज दर्शाती है कि आप एक इंसान के रूप में कितने मजबूत हैं।’ एक चैट शो के दौरान विवादित बयान देने के कारण पंड्या और लोकेश राहुल के करियर को बड़ा झटका लगा था। उन्हें जनवरी में ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बीच में ही स्वदेश बुला लिया गया था। इस मुद्दे परी पोलार्ड ने कहा, ‘वह अपने छोटे से करियर में बहुत कुछ झेल चुके हैं, लेकिन वह यहां से केवल बेहतर हो सकते हैं। वह बहुत मेहनत करते हैं। वह फिलहाल, जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उससे मैं बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हूं।’ टी-20 के माहिर बल्लेबाज माने जाने वाले पोलार्ड ने भारत के खिलाफ हाल में हुई सीरीज में वापसी की। उन्होंने 49, 8 नाबाद और 58 का स्कोर बनाया। पोलार्ड ने कहा, ‘वापसी करना अच्छा रहा। जब मैं क्रिकेट के मैदान पर कदम रखता हूं, तो मेरी कोशिश अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ देने की होती है। देखते है अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मेरा भविष्य कैसा होता है।’ वेस्ट इंडीज की टीम अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर भरी नजर बनाए हुए है। पोलार्ड ने कहा, ‘हम डिफेडिंग चैंपियन हैं इसलिए यह थोड़ा मुश्किल है। लेकिन फिर, जब वह समय आता है तो हम जीत दर्ज करने में कामयाब हो पाते हैं। यह बेहतरीन योजना बनाने पर निर्भर करता है।’


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/30NDq1R
जानें, पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या को क्यों कहा सुपरस्टार? जानें, पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या को क्यों कहा सुपरस्टार? Reviewed by Ajay Sharma on August 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.