हनुमा ने दिवंगत पिता को समर्पित किया शतक

किंग्सटन (जमैका) वेस्ट इंडीज के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले ने टेस्ट करियर का पहला शतक अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया। इसके साथ-साथ उन्होंने को भी धन्यवाद दिया है, जिन्होंने विहारी के साथ दूसरे छोर पर खड़े रहकर मुश्किल परिस्थितियों में किसी मंझे हुए बल्लेबाज से भी बेहतर बैटिंग की। विहारी ने इस मैच की पहली पारी में 111 रन बनाए और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के 8वें विकेट के लिए 112 रनों की अहम साझेदारी भी की। भारत ने पहली पारी में 416 रनों का विशाल स्को खड़ा किया। दिन समाप्त होने के बाद 25 वर्षीय इस युवा खिलाड़ी ने कहा, 'जब मैं 12 साल का था तभी मेरे पिता का देहांत हो गया था और तब से मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का निर्णय लिया। मैं अपना पहला शतक उन्हें समर्पित करना चाहता हूं।' मैच के बाद विहारी ने कहा, 'शतक बनाकर मैं बहुत खुश हूं और इसका श्रेय इशांत शर्मा को भी जाना चाहिए। एक बल्लेबाज के रूप में आज (शनिवार को) वह मुझसे भी ज्यादा बेहतर दिखाई दिए। जिस प्रकार वह खेल रहे थे वह शानदार था। हम दोनों लगातार बात कर रहे थे कि बोलर क्या कर रहे हैं और उनका अनुभव मेरे बहुत काम आया।' पढ़ें: विहारी ने कहा, 'आज बहुत ही भावुक दिन है ओर मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी होंगे उन्हें मुझ पर गर्व होगा।' उन्होंने माना कि वह पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद ठीक से नींद नहीं ले पाए थे। विहारी ने कहा, 'मैं कल 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहा था तो मुझे रात में बहुत अच्छी नींद नहीं आई। मैं एक बड़ा स्कोर बनाना चाह रहा था और मुझे खुशी है कि मैंने उस 100 के आकड़े को पार कर लिया। मैं इन परिस्थितियों में शतक जड़कर बहुत खुश हूं।'


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2LgyhZC
हनुमा ने दिवंगत पिता को समर्पित किया शतक हनुमा ने दिवंगत पिता को समर्पित किया शतक Reviewed by Ajay Sharma on September 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.