आर्चर की बाउंसर लगते ही स्मिथ को याद आए फिल ह्यूज

लंदन दूसरे के दौरान जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बॉल गर्दन पर लगी थी तो उन्हें अपने दिवंगत साथी फिलिप ह्यूज की याद आ गई थी जिनकी मौत इसी तरह का एक बाउंसर लगने की वजह से हुई। 'मस्तिष्काघात' के कारण स्मिथ तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। स्मिथ ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'उस वक्त मेरे दिमाग में कुछ चीजें गुजर रही थीं, खासकर जब मुझे गेंद लगी तो मुझे एक पुरानी घटना याद आ गई। आपको समझ आ गया होगा कि मेरा क्या मतलब है, वह घटना जो कुछ साल पहले हुई थी। वह ऐसी पहली बात थी जो मेरे दिमाग में आई।' गौरतलब है, को ऑस्ट्रेलिया के डमेस्टिक शेफील्ड शील्ड मैच में एक जानलेवा बाउंसर लगी थी। स्मिथ को लगी चोट का असर देर से पता चला था, क्योंकि शुरुआती जांच में उन्हें क्लियर कर दिया गया था। इस बल्लेबाज ने बताया कि उस बाद में शाम के वक्त उन्हें चोट का अहसास बढ़ा। स्मिथ के मुताबिक, 'जब डॉक्टर ने मुझसे पूछा कि मुझे कैसा लग रहा है तो मैंने कहा कि ऐसा लगता है कि मैंने बीती रात बीयर की छह बोतलें गटक ली हों।' स्मिथ 4 सितंबर से मैनचेस्टर में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट मैच में वापसी को तैयार हैं।


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/343WB9z
आर्चर की बाउंसर लगते ही स्मिथ को याद आए फिल ह्यूज आर्चर की बाउंसर लगते ही स्मिथ को याद आए फिल ह्यूज Reviewed by Ajay Sharma on August 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.