भारतीय क्रिकेट के अगले धोनी हैं रोहित: रैना

नई दिल्ली बाएं हाथ के बल्लेबाज का कहना है कि सीमित ओवरों के प्रारूप के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी लीडरशिप क्वॉलिटी और ड्रेसिंग रूम में अपने प्रभाव के चलते अगले हो सकते हैं। रोहित ने कप्तानी के रूप में अच्छी कामयाबियां हासिल की हैं। मुंबई इंडियंस ने उनकी अगुआई में चार बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता है। उनकी टीम इस लीग की सबसे कामयाब टीम है। इसके साथ ही 2018 के एशिया कप में भी वह टीम के कप्तान थे। भारत ने यह टूर्नमेंट जीता था। रैना ने साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी-ड्यूमिनी के साथ द सुपर ओवर पॉडकास्ट में कहा, 'मैं कहूंगा कि वह भारतीय क्रिकेट के अगले महेंद्र सिंह धोनी हैं।' रैना ने कहा, 'मैंने उन्हें देखा है। वह बहुत शांतचित हैं। वह आपकी बात सुनते हैं। वह खिलाड़ियों को भरोसा देते हैं और सबसे बड़ी बात वह आगे बढ़कर नेतृत्व करते हैं। जब एक कप्तान अपने प्रदर्शन से साबित करता है और साथ ही ड्रेसिंग रूम के माहौल को सम्मान देता है तो फिर आपके पास सब कुछ है।' उन्होंने कहा, 'वह (रोहित) समझते हैं कि हर कोई कप्तान है। मैंने उन्हें देखा है। जब भारत ने बांग्लादेश में एशिया कप जीता था तब मैं उनकी कप्तानी में खेला हूं। मैंने देखा है कि वह शार्दुल ठाकुर, वॉशिंग्टन सुंदर और युजवेंद्र चहल जैसे युवा खिलाड़ियों को भरोसा देते हैं।'


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2CQzTJw
भारतीय क्रिकेट के अगले धोनी हैं रोहित: रैना भारतीय क्रिकेट के अगले धोनी हैं रोहित: रैना Reviewed by Ajay Sharma on July 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.